जब बजा डीजे तो गांव की ये महिला हुई बेकाबू, उसके बाद जो हुआ वो देखे वीडियो में…

कहते है डांस एक कला है इसे करने के लिए व्‍यक्ति में वैसा गुण होना चाहिए ये सबके बस की बात नहीं है। लेकिन डांस एक ऐसी चीज है जिसका मजा हर कोई लेता है शहरों में तो अब आए दिन डांस के नए नए वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन आपको बता दें कि सिर्फ शहरी लोग नहीं देहाती लोग भी कहीं से भी पीछे नहीं है। गांवों में भी इसका भरपूर मज़ा देखा जा सकता है।

जब ‘डीजे’ चीज़ ही ऐसी है कि जब बजता है तो लोगों के अंदर छिपा डांस का भूत अपने आप बाहर आ जाता है जिन लोगों को डांस आए या न आए लेकिन लोग एक बार ठुमका तो लगा ही लेते है। वैसे आपने देखा भी होगा कि गांव के लोग अपने अजीबो-गरीब डांस से सबका अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है।

अक्‍सर आपको इनका डांस शादियों व् पार्टियों में देखने को मिलता है और इसमें सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है। आज एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमे आप देखेंगे कि एक गांव में डीजे बज रहा होता है और महिला नागिन डांस करना शुरू कर देती है इस महिला का नागिन डांस कुछ ऐसा होता है जो कई लोगो को हैरान कर देता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, एक बार आप भी देखें ये वीडियो आपका भी मनोरंजन अवश्‍य कराएगा।

देखें वीडियो :

Shares 0

Comments

comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!