Sea Lion ने अचानक लड़की को जबड़े में जकड़ लिया, जानिए फिर क्या हुआ?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस विडियो में एक समुद्री शेर को दिखाया गया है. इस वीडियो में एक बच्ची किनारे पर बैठी थी तभी एक समुद्री शेर (Sea lion) आया और उसे जबड़े में जकड़कर पानी में ले गया.

‘द वाशिंगटन पोस्ट’ की खबर के मुताबिक कनाडा के पश्चिमी तट पर बने डॉक पर लोग समुद्री जीवों को खाने की चीजें देकर उनकी हरकतों और अटखेलियों का आनंद ले रहे थे. वहां मौजूद समुद्री शेर भी लोगों के दिए खाने की चीजों को लपक-लपककर खा रहा था. इसी दौरान एक लड़की किनारे पर बैठी थी, तभी समुद्री शेर पानी से निकला और लड़की को अपने जबड़े में जकड़कर उसे पानी में लेकर चला गया. यह देखते ही लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई.

वहां मौजूद लोग सन्न रह गए. कुछ देर तक पहले वहीं लड़की सी लॉयन को देखकर खुश हो रही थी लेकिन उस बार उसने कुछ नहीं किया. लेकिन जैसे ही वह बैठी तभी सी लॉयन ने अचानक हमला कर दिया. वहां मौजूद एक हिम्मत वाले शख्स ने पानी में छलांग लगाई और लड़की को समुद्री शेर के चंगुल से छुड़ाकर सुरक्षित बाहर निकाल लाए. इस हादसे में उस शख्स और लड़की दोनों में से किसी को चोट नहीं आई है. शख्स ने लड़की को चीते की फुर्ती से बचा लिया.

Shares 0

Comments

comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!