GF संग पार्क में बैठा था पति, अचानक पहुंची गई पत्नी फिर क्या हुवा? देखे |

पार्क में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब पति-प्रेमिका के बीच उसकी पत्नी आ पहुची। पत्नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ घूमते पकड़ लिया। महिला ने लड़की के बाल पकड़े और पिटाई शुरू कर दी। देखते ही देखते लड़की और महिला के बीच करीब 30 मिनट तक संघर्ष होता रहा। पति बोलता रहा- तुम्हें कोई गलतफहमी हो गई है…

मामला फैजाबाद जिले के गुलाबबाड़ी पार्क का है। यहां गुरुवार को एक महिला ने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। पार्क में मौजूद लोगों के मुताबिक, महिला का पति गर्लफ्रेंड से 2 मिनट के लिए अलग हुआ। इसी दौरान वहां महिला पहुंच गई और लड़की के बालों को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया।

दोनों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। इसी बीच महिला का पति वहां आता है, लेकिन दोनों को छुड़ाने में नाकाम रहता है। वो बोल रहा कि तुम्हे गलतफहमी हो गई है। ये नजारा देख पार्क में मौजूद लोग इसका वीडियो बनाने में लगे। 30 मिनट तक चली फाइट के बाद ये मामला शांत हुआ और तीनों वहां से रफूचक्कर हो गए।

तो दोस्तों उम्मीद करता हु की आपको ये पोस्ट पसंद आई होगी और हम आपको इसी तरह की नयी जानकारी देते रहेंगे. अगर आप इसी तरह की जानकारी अपने ईमेल पर पाना चाहते है तो हमारी वेबसाइट को आज ही subscribe करले और हमें फेसबुक पर फॉलो करे!

पोस्ट अच्छी लगे तो जरूर शेयर करे | 

Shares 0

Comments

comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!